विश्वासपात्र डॉल वेंडर। हर कदम पर अनुभव को उन्नत कर रहा है!

छ喘 ना मिस करो! चयनित डॉल खरीदें

विश्वासपात्र डॉल वेंडर। हर कदम पर अनुभव को उन्नत कर रहा है!

ऑफ़र देखें

वापसी और रद्दीकरण नीति

तत्काल शिपमेंट आइटम्स

यह हमारे स्टॉक में मौजूद डॉल्स और सभी एक्सेसरीज पर लागू होता है।

यूएसए और कनाडा ग्राहकों के लिए

स्वास्थ्य और सुरक्षा के कारण, निजी उत्पादों की बिक्री अंतिम है। यह मतलब है कि माल भेजने के बाद — कोई आदान-प्रदान या वापसी स्वीकार नहीं की जाती।

ईयू और यूके ग्राहकों के लिए

आप डिलीवरी के 14 दिनों के भीतर ऑर्डर रद्द कर सकते हैं, लेकिन केवल तब जब उत्पाद खोला नहीं गया हो और पूरी तरह से सील्ड हो।

अपने ऑर्डर को रद्द करने के लिए, कृपया डिलीवरी पाने के 14 दिनों के भीतर हमें एक लिखित अनुरोध भेजें। आप 14 दिनों के भीतर आइटम वापस भेजने की लागत के लिए जिम्मेदार हैं — यह नया और अनुपयोगी होना चाहिए। हम 14 दिनों के भीतर वापस आइटम पाने पर आपके पैसे को पूरी तरह से वापस कर देंगे।

याद रखें कि अगर आप उत्पाद खोलते या पैक करते हैं, तो आप ऑर्डर रद्द करने का अधिकार खो देते हैं।

कस्टम-मेड आइटम्स

यह सभी डॉल्स, टॉर्सोज़, और बॉडी पार्ट्स पर लागू होता है, क्योंकि हर आइटम आपके ऑर्डर के लिए विशेष रूप से बनाया जाता है, चाहे आपने विशेष कस्टम विकल्प नहीं चुने हों।

48 घंटों के भीतर रद्दीकरण

आप खरीद के 48 घंटों के भीतर अपने ऑर्डर को रद्द कर सकते हैं। 400 डॉलर रद्दीकरण शुल्क लागू होता है, जिसे हम 12 महीनों के लिए वैध स्टोर क्रेडिट के रूप में जारी करेंगे। आप इस क्रेडिट को भविष्य के खरीद के लिए उपयोग कर सकते हैं।

48 घंटों के बाद रद्दीकरण

अगर आप खरीद के 48 घंटों के बाद अपने ऑर्डर को रद्द करते हैं, तो आप पूर्ण वापसी के लिए पात्र नहीं रह जाते।

क्या करना है?

क्योंकि आपका लव डॉल हस्तनिर्मित है, उत्पादन 48 घंटों के भीतर आपके ऑर्डर के बाद शुरू होता है। उस बिंदु पर, हमने पहले ही आपके डॉल के लिए प्रीमियम सामग्री और उत्पादन लागत स्रोत कर ली है, तो वे लागतें पहले से ही खर्च हो चुकी हैं।

हम आपको खरीद करने से पहले अपने ऑर्डर के विवरण और सभी विवरण को सावधानीपूर्वक पढ़ने की सलाह देते हैं।

नुकसान पहुंचे माल

अगर आप नुकसान पहुंचे उत्पाद पाते हैं, तो आप ग्राहक के कानूनी अधिकार होते हैं।

हम आपको नोटिस करने पर, खोलने से पहले बॉक्स की वीडियो या फोटो लेना सलाह देते हैं, अगर आप किसी नुकसान को देखते हैं। आपको दावे दाखिल करने के लिए इस सबूत की जरूरत होती है। कृपया हमसे संपर्क करने के लिए हमारी नुकसान रिपोर्ट फॉर्म का उपयोग करें।

ध्यान दें: हमारे उत्पाद हस्तनिर्मित हैं, और छोटे दोष नुकसान के रूप में माने नहीं जाते।

नीति अपडेट्स

यह हमारी वर्तमान नीति है और यह हमारे वेबसाइट पर या हमारे टीम के साथ पिछले संचार में पाए जाने वाले किसी भी पूर्वी वापसी या वापसी के बारे में जानकारी को प्रतिस्थापित करता है।

हम इस नीति को किसी भी समय अपडेट कर सकते हैं। नीति इस पेज के नीचे दर्शाए गए तारीख से प्रभावी है और उस तारीख से आगे सभी खरीदों पर लागू होती है। अगर आपको इस नीति के पिछले संस्करण को देखना है, तो कृपया हमारे समर्थन टीम से संपर्क करें।